Monday, November 11, 2019

मेरे मेहबूब क़यामत होगी

Mr. X in Bombay- One of My favorite song


मेरे मेहबूब क़यामत होगी..........................

मेरे मेहबूब क़यामत होगी आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी
मेरी नज़रे तो गिला करती है, तेरे दिल को भी सनम तुझसे शिकायत होगी
मेरे मेहबूब ......
तेरी गली मे आता सनम नगमा वफ़ा का गाता सनम
तुझसे सुना न जाता सनम, फिर आज इधर आया हूँ मगर ये कहने मै दीवाना
खत्म बस आज यह वेह्शत होगी आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी
मेरे मेहबूब.....
मेरी तरह तू आहें भरे तू भी किसी से प्यार करे
और रहे वो तुझसे परे तूने ओ सनम ढाये हैं सितम
तो ये तू भूल न जाना  की न तुझसे भी इनायत होगी
आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी
मेरे मेहबूब क़यामत होगी आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी
नाम निकलेगा तेरा ही लब से जान जब इस दिल ए नाकाम से रुखसत होगी
मेरे मेहबूब.......


Singer- Kishor kumar 1964


मेरे गले की राग

No comments:

Post a Comment

मेरे गले की राग "MAA"

Blood Donor Day 14th June

  विश्व रक्तदाता दिवस रक्तदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने और स्वैच्छिक रक्तदाताओं के योगदान को स्वीकार करने के लिए 14 जून को मनाया ...